Wednesday, June 11, 2014

ॐ श्री साईं नाथाय नमः



Onlineprasad

Sadguru Sai Nath
ॐ श्री साईं नाथाय नमः
साईं बाबा ने ना केवल अपनी सादगी और चमत्कारिक घटनाओसे सबका मन्न जीता है. बल्कि उनकी कही बाते भी शिक्षाप्रद है.
आज के योग में भी हम साईं के दिए सन्देश का पालन करे तोकिसी भी परिस्थिति का सामना करे सकते है. आज साईंवार के दिन आईए बाबा को नमन करते हुए उनके द्वारा कही गयी कुछ अमूल्य बातें पढ़े. 
सद्गुरु साईं नाथ महाराज की जय! इस जयकारे के साथ शिर्डी से उदी पाएं. यहाँ क्लिक करे
साईं कहते है -
  • मेरे रहते डर कैसा?
  • मैं निराकार हूँ और सर्वत्र हूँ.
  • मैं हर एक वस्तु में हूँ और उससे परे भी. मैं सभी रिक्त स्थान को भरता हूँ.
  • आप जो कुछ भी देखते हैं उसका संग्रह हूँ मैं.
  • मैं डगमगाता या हिलता नहीं हूँ.
  • यदि कोई अपना पूरा समय मुझमें लगाता है और मेरी शरण में आता है तो उसे अपने शरीर या आत्मा के लिए कोई भय नहीं होना चाहिए.
  • यदि कोई सिर्फ और सिर्फ मुझको देखता है और मेरी लीलाओं को सुनता है और खुद को सिर्फ मुझमें समर्पित करता है तो वह भगवान तक पंहुच जायेगा. 
बाबा की दी शिक्षा अपने घर लायें, साईं सत्चरित का पाठ करे

No comments: